SpymasterPro

क्या आप अपनी बीवी पर शक करते है? आज होगा सच का सामना!

wife cheating

नमस्कार, मेरा नाम पंकज है और आज मैं आपको बताऊंगा के कैसे पता करे के आपकी पत्नी आपको धोखा दे रही है!

बात कुछ ३ साल पुरानी है… मैं और मेरी पत्नी एक शादी में मिले थे जहां हमें एक दूसरे से प्यार हो गया. धीरे धीरे मुलाक़ातें हुई, बात शादी तक पहुंच गई! १ दिन फिर हमने शादी भी कर ली. वह जिंदगी का सबसे बेहतरीन लम्हा था! मैं तो जैसे चाँद पर था! उसके लिए मैं सब कुछ और मेरे लिए वह सब कुछ!

हम इस कदर एक दूसरे में डूबे हुए थे के शादी के पहले ६ महीने कैसे निकल गए पता भी नहीं चला! दिल करता था वक्त को रोक लूं बस. सुहाग-रात से लौटने के बाद हमने अपना अपना काम जारी रखा! फिर हम अपने अपने काम में व्यस्त होने लगे! बस काम काम और काम! यह ९-५ वाली जिंदगी हमारे आपसी संबंध को खत्म करने लगी थी! हम एक दूसरे को वक्त नहीं दे पा रहे थे जिस वजह से मैं परेशान होने लगा था! जब मैं रात को उससे शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करता था तो यह कहकर कि, मैं थक गई हूं, वह सो जाती थी!

धीरे धीरे में महसूस किया कि मेरी पत्नी का बर्ताव बदलने लगा था…! मुझे लगा शायद काम का तनाव है पर वह अपनी अलग ही दुनिया में थी जहां वह ज्यादा ही खुश थी!

एक दिन मैंने बैठकर इस बारे में पत्नी से बात की ताकि हम मिलकर इस दुविधा का समाधान कर पाए! पर उसने तो बात करने से साफ इनकार ही कर दिया! यह वह वक्त था जब मेरी सुई शक की तरफ घूमी! उसका यूं घर आकर मोबाईल पर लगा रहना और कॉल उठाने के लिए रसोई-घर या बाथरूम में जाना कहीं ना कहीं मुझे बयान कर रहा था कि दाल में ज़रूर कुछ काला है!

अब मेरे लिए सच को जानना बेहद जरूरी हो गया था!

मुझे पढ़ने का शौक है इसलिए मैंने ऑनलाइन ट्यूटोरियल्स देखना शुरु किया कि कैसे मैं अपने संबंध
को सुधार सकता हूं! पर वह भी तभी काम कर पाते जब दोनों साथ मिलकर प्रयास करते! अब तो जैसे मैं अंदर से टूटने लगा था!

फिर एक दिन मैं बेहद दुखी था तो ऑनलाइन सर्च(खोज) करते-करते मुझे स्पायमास्टर प्रो के बारे में पता चला! इसने मेरी जिंदगी को बदल दिया! इस चमत्कारी सॉफ्टवेयर को मैंने चुपके से अपनी पत्नी के मोबाइल में इंस्टॉल(अधिष्ठापित) कर लिया! मानना पड़ेगा इस को इंस्टॉल(अधिष्ठापित) करना उतना ही आसान था जितना के किसी और एप(एप्लिकेशन) को इंस्टॉल(अधिष्ठापित) करना!

अब मुझे अपनी पत्नी की सारी जानकारी मेरे मोबाइल पर मिल रही थी! वह कहां जाती है, किस को कॉल करती है, किसका मैसेज उसको आता है और वह इंटरनेट पर क्या सर्च(खोज) करती है! लगभग सारी जानकारी मेरे मोबाइल पर आने लगी थी. और सबसे बेहतरीन बात यह थी कि मेरी पत्नी को इसके बारे में कुछ पता नहीं चल पा रहा था! आखिरकार स्पायमास्टर प्रो है ही इतना बेहतरीन सॉफ्टवेयर!

मैंने इस सॉफ्टवेयर से अपनी पत्नी के फ़ोन का सारा ही डाटा हैक कर लिया था! मैंने इस सॉफ्टवेयर से उसके फेसबुक मेसेजस, व्हाट्सप्प चैट्स, फ़ोन कॉल्स, फोटोज, उसकी लोकेशन वो कहा जाती है और किस से बात करती है, ये सब पता कर लिया था! ये सॉफ्टवेयर बहुत ही अच्छे से काम करता है और सारा ही डाटा ट्रैक कर लेता है!

spy-features-hindi

मुझे पता चल गया कि मेरी पत्नी का ऑफ़िस(कार्यालय) में ही किसी से अफेयर(चक्कर) चल रहा था! सारे सबूत अब मेरे पास थे! मैंने इनको इकट्ठा किया और अब पत्नी को रंगे हाथ पकड़ लिया! अब मेरी पत्नी के पास कोई जवाब नहीं था! उसने अपनी गलती को मान लिया और मुझसे एक और मौका मांगा!

जिंदगी में अपने सहज ज्ञान(इंस्टिंक्टस) का पालन करें (फॉलो) करना बेहद जरूरी है! खुद को तंग करने से बेहतर है कि सच का पता लगाया जाए!